#खोया_प्यार_वापिस_पाने_का_उपाय , #पति को #पराई_स्त्री से दूर करने के उपाय, शत्रु_उच्चाटन #मंत्र #टोटके PARASHMUNI

💯✔ #शत्रु_उच्चाटन #मंत्र #टोटके

किसी भी कार्य की संपन्ना उसमें लगे मन की एकाग्रता और कार्य के प्रति समर्पण पर निर्भर है। यह कहें कि दिल लगाकर  किया गया कार्य ही फलदायी साबित होता है, अन्यथा इसमें आने वाली अड़चनें  सफलता में बाधक बनी रहती हैं। कई बार कार्य के प्रति मन में भटकाव अर्थात उचाट जैसी स्थिति बन जाती है। इसकी कई वजहें हो सकती हैं। कुछ अपने आचरण, विवाद, मनमुटाव, किसी की नापसंदगी, तो कुछ दुश्मनों के विराधी तेवर से हो सकते हैं। इन्हें उच्चाटन के तांत्रिक उपायों से दूर किया जा सकता है।

षटकर्म प्रयोग

यह #तांत्रिक #षट्कर्म प्रयोग से संभव हो पाता है। इसके द्वारा किसी भी व्यक्ति के मन में कार्य के प्रति विरोधी भावना रखने वाले के गुण, स्थान आदि के प्रति अरुचि पैदा कर दी जाती है, जिससे शत्रु से विकर्षण और कार्य के प्रति आकर्षण बन जाता है। उच्चाटन का यह प्रयोग उनके लिए बहुत ही उपयोगी साबित होता है, जो किसी के वशीभूत हो चुके होते हैं, अपने कार्मपथ से भटक जाते हैं, गलत संगत में पड़ जाते हैं, बुरी आदतों के शिकार हो जाते हैं या फिर किसी के बहकावे में आकर संस्कार व सम्मान भूल जाते हैं। साथ ही पति-पत्नी के बीच किसी तीसरे के आ जाने से आपसी संबंध बिगड़ने, पारिवारिक मान-मर्यादा कलंकित होने, प्रतिष्ठा पर आंच आने, रुपया-पैसा या धन-संपत्ति के अपव्यय या अनावश्यक खर्च होने जैसी समस्याओं को भी इससे दूर किया जा सकता है।

#उच्चाटन के फायदे

जन्म कुंडली के अनुसार ग्रहों के प्रतिकूल प्रभाव से घरेलू, पारिवारिक, कामकाजी, आर्थिक मामलों को लेकर चली आ रही मानसिक अशांति को उच्चाटन प्रयोग से खत्म किया जाता है। परस्त्री या परपुरुष गमन में लिप्त व्यक्ति को सही रास्ते पर लाने का यह प्रयोग अद्भुत और अचूक असर देता है। इसके द्वारा दरिद्रता दूर करने के साथ-साथ किसी द्वारा धन-संपदा पर कब्जा करने वालों से छुटकारा दिलवाया जा सकता है, तो दरिद्रता और अशांति को भी दूर किया जा सकता है। इसी तरह परिवार व समाज के रीति-रिवाजों के विरूद्ध जाकर बेमेल, अनैतिक या अनुचित प्रेमपाश में फंसी किसी विवाहिता या कुंवारी स्त्री को उच्चाटन प्रयोग से ही सही मार्ग पर लाया या उसे बचाया जा सकता है। इस प्रयोग के बाद उस स्त्री के मन में वैसे प्रेम से हमेशा के लिए विरक्ति हो जाएगी।

#वशीकरण से भिन्न

#उच्चाटन प्रयोग वशीकरण के प्रयोग से भिन्न है, क्योंकि उसमें उग्र शक्तियों वाले देवी-देवताओं का सहयोग लिया जाता है, जबकि वशीकरण में सौम्य शक्तियों का साथ मिलता है। यही कारण है कि उच्चाटन की तांत्रिक क्रिया जानकार तांत्रिक के मार्गदर्शन में ही किया जाता है, जो कि विकर्षण के सिद्धांत पर आधारित है। देवी-दवताओं की आराधना और तंत्र-मंत्र के साथ विधि-विधान पूर्वक साधना व सिद्धि से मन में अरुची और वितृष्णा के भाव भरे जाते हैं, जिससे दूरी या अनचाहेपन यानि नकारात्मक भाव स्वतः उत्पन्न हो जाते हैं और वह सही-गलत में फर्क समझकर सकारत्मक दिशा की ओर रूख कर लेता है।

#कालरात्रि_साधना 

शत्रु से छुटकारा दिलाने के लिए काल रात्रि साधना एक बहुत ही उपयोगी और शीघ्र फल देने वाला उपाय है। इसे तांत्रिक के सहयोग से काफी सतर्कता के साथ करने की सलाह दी गई है, अन्यथा इसके प्रतिकूल प्रभाव मिल सकते हैं। उच्चाटन कार्य, व्यक्ति का नाम संबंधी संकल्प लेकर साधना का आरंभ कृष्णपक्ष चतुर्दशी की रात्रि में किया जाना चाहिए। काले आसन पर दक्षिण दिशा की ओर बैठकर दिए गए मंत्र का 11 दिनों तक प्रतिदिन 11 माला का जाप किया जाता है। तीव्रता से उच्चाटन का लाभ लेने के लिए 21 माला का जाप करना होता है। बारहवें दिन कार्य सिद्धि की पूर्णाहुति काले तिल, लौंग, काली मिर्च और चंदन आदि के पावडर से कम से कम 108 बार मंत्र का जाप करते हुए हवन करना आवश्यक है। उसके बाद चोटी के कुछ बाल उखाड़कर जमीन में दबा दें और हवन की राख को जल नदी के बहते जल में प्रवाहित कर दें। जाप किया जाने वाला मंत्र इस प्रकार हैः-

ऊँ ब्लूं स्लूं म्लूं क्ष्लूं कालरात्रि महाध्वांक्षी अमुकं आशूच्चाटय आशूच्चटय छिन्धी भिन्धी स्वाहा! कामाक्षी क्रों!!

इसमें अमुक के स्थान पर उस व्यक्ति का नाम लेना चाहिए जिसके लिए उच्चाटन का प्रयोग किया जाना है। सिद्धि की पूर्णाहुति के बाद तीन दिनों तक भगवान शिव का नियमित जलाभिषेक करना जरूरी है।

#शत्रु_से_छुटकारा

बार-बार परेशान करने वाले शत्रु से छुटकारा एक सामान्य प्रयोग के जरिए भी संभव है। खासकर सहकर्मियों या सहयोगियों के कारण आने वाली परेशानी से राहत मिल सकती है, तो इसके द्वारा खुद की गई भूलों को भी सुधारा जा सकता है। यह उपाय मंगलवार या शनिवार को भौरव जी के मंदिर में उनके सामने किया जाता है। भैरव जी के सामने चैमुखा दीपक जलाएं। इससे पहले उसकी चारों बत्तियों को रोली से रंग लें। उसके बाद शत्रु का नाम लेकर दीपक के तेल में एक चुटकी पीली सरसों कुछ दाने डालकर नीचे दिए गए ध्यान के श्लोक का 21 बार पाठ करें। इस प्रक्रिया के पूर्ण होने पर दीपक के तेल में एक चुटकी लाल सिंदूर डालें। मुंह में एक लौंग रखें और एक लौंग हाथ में लेकर शत्रु का स्मरण करते हुए निम्नलिखित मंत्र का 21 बार जाप करें। इस तरह से पांच लौंग के साथ जाप करें। लौंग का ऊपरी हिस्सा तेल में डाल दें और बाकी का भाग जमीन में दबा देें।

ध्यान करने के श्लोकः

ध्यायेन्नीलाद्रिकांतम शशिश्कलधरम्, मुण्डमालं महेशम्।

दिग्वस्त्रं पिंगकेशं डमरुमथ सृणिं, खडगपाशाभयानि।

नागं घण्टाकपालं करसरसिरु है, र्बिभ्रतं भीमद्रष्टम्।

दिव्यकल्पम त्रिनेत्रं मणिमयमिलसद, किंकिणी नुपुराढ्यम्।

जाप का मंत्रः ऊँ ह्रीं भैरवाय वं वं वं ह्रां क्ष्रौं नमः!

इस साधना को दक्षिण दिशा की ओर मुखकर करना चाहिए तथा इसे शनि मंदिर में भी किया जा सकता है। पूरा अनुष्ठान खत्म होने के बाद दीपक को आधी रात को किसी चैराहे पर रख दें। इस दौरान किसी की नजर नहीं पड़नी चाहिए। यदि इस प्रयोग से एकबार में #शत्रु शांत नहीं हो पाता है तो इसे पांच बार करने से लाभ मिलता है।

#शत्रु_उच्चाटन के #दुर्गा प्रयोग

देवी दुर्गा की आराधना कर भी #शत्रु_उच्चाटन साधना कर संघर्ष को खत्म किया जा सकता है। यह प्रयोग किसी भी माह में कृष्ण पक्ष की अष्टमी को शुरू किया जाता है। वैसे इसे किसी भी शनिवार को किया जा सकता है। इसका समय रात्रि के 11 बजे के बाद है। साधना की शुरूआत से पहले लाल वस्त्र में लाल आसन पर दक्षिण की ओर मुंह कर बैठें। अपने सामने देवी दुर्गा की तस्वीर रखें और शत्रु का नाम लेकर उससे बचाव की मन्नत मांगते हुए उच्चाटन मंत्र का 51 माला जाप करें। मंत्र मे दिए गए अमुक के स्थान पर शत्रु का नाम लें। इसका मंत्र हैः-

ऊँ दुँ दुर्गायै अमुकं उच्चाटय उच्चाटय शीघ्रं सर्व शत्रु बाधा नाशय नाशय फट!

इस साधना के लिए किया जाने वाला अनुष्ठान तीन दिनों का होता है। उसके बाद यंत्र, माला और दूसरी पूजन सामग्रियों को जमीन में दबा दिया जाता है।

#सदगुरुदेव_परम_पूज्य_श्री_पारसमुनि_महाराज_साहेब
__________________________

💯✔ *#पति को #पराई_स्त्री से दूर करने के उपाय*
  *पति को #पराई_स्त्री से पीछा छुड़ाने के टोटके* 

हर व्यक्ति अपना विवाहित जीवन प्रेम और सुख-शांति के साथ जीना चाहता है। लेकिन पति-पत्नी के पवित्र रिश्तों में कई बार कोई अन्य महिला अड़चनें डालने का काम करने लगती है। हमारे देश में ये समस्याएं पहले से काफी ज्यादा बढ़ गई है। आज हर महिला को भय रहता है कि कहीं उसका पति किसी दूसरी औरत के चक्कर में ना पड़ जाएं।

पति को पराई स्त्री से दूर करने के उपाय

इस कारणवश रोज़ाना तलाक के मामलों में भी इजाफा देखने को मिल रहा है। पति को #पराई_स्त्री से दूर करने के लिए महिलाएं अपने पति की अधिक देखभाल करने लगती है और उन्हें पहले से ज्यादा प्यार भी देती है। लेकिन कई बार ये सब तरीके काम नहीं आते।

अपने पति को पराई स्त्री से दूर करने का उपाय, अगर आपके पति भी किसी अन्य #महिला के प्रेम में पड़ चुके हैंऔर आपको लगने लगा है कि जल्द ही वह आपके पति को आपसे दूर कर देगी, तो आज हम पति को पराई स्त्री से दूर करने के बेहतरीन उपाय बता रहे हैं-

पति को पराई स्त्री से दूर करने के उपाय के लिए उसे अपने प्यार में फंसाना बहुत जरूरी है। इसके लिए आप #नारियल, #कपूर और #धतूरे के बीज को पीसकर एक लेप बना लें। अब रोज़ाना इस लेप का तिलक करें और अपने पति के सामने जाएं। जैसे ही आपके पति की नज़र तिलक की ओर जाएगी, वह आपकी और आकर्षित होने लगेगा।
सदियों से ऋषि-मुनि #वशीकरण के लिए #गोरोचन का इस्तेमाल करते आए है। आप भी अपने पति को पराई स्त्री से दूर करने के उपाय के लिए #गोरोचन का इस्तेमाल कर सकती है। गोरोचन को दो पक्के केले के साथ पीसकर एक पेस्ट या लेप बना लें। इस लेप को आप बिंदी के स्थान पर लगाएं और आप देखेंगे कि आपका पति धीरे-धीरे आपके वश में आ जाएगा और उनके दिमाग से किसी अन्य स्त्री का ख्याल खत्म हो जाएगा।
पति को अपनी और आकर्षित करने के लिए उनके साथ भोजन करें। भोजन करते समय छुपके से अपनी थाली में से थोड़ा सा भोजन उनकी थाली में डाल दें। कुछ दिन तक रोज़ाना ऐसा करने से पति को आपमें फिर से रूचि आने लग जाएगी।
सौतन को पति से दूर करने के उपाय
पढ़े सौतन को पति से दूर करने के उपाय, पहले के ज़माने में राजा-महाराजा एक से अधिक पत्नियां रखते थे और वे सभी सौतन एक-दूसरे के साथ मिलकर रहती थी। लेकिन आज के समय में कोई महिला ये नहीं चाहेगी कि उसकी ज़िन्दगी में कोई सौतन आएगा। सौतन को पति से दूर करने के उपाय भी आपके लिए जानना बेहद जरूरी है-

सौतन को पति से दूर करने का यह उपाय बेहद ही कारगार और आसान है। यह उपाय अमावस की रात्री को शुरू करना है। अमावस की रात्री में पीपल के पेड़ से दो पत्ते तोड़े। पत्ते पीले होने चाहिए और उनमें ज्यादा सूखापन नहीं होना चाहिए। एक पत्ते पर काजल की मदद से तो दूसरे पत्ते पर सिंदूर की मदद से अपने पति का नाम लिख दें। काजल से लिखें पत्ते को उल्टा रख वहीं #पीपल के पेड़ के नीचे एक भारी पत्थर से दबा दें।

दूसरे पत्ते को अपने साथ घर ले आएं और उसे छत पर ले जाकर किसी पत्थर के नीचे उल्टा करके रख दें। ऐसा आपको 16 दिन यानि कि पूर्णिमा की रात्री तक करना है। आखिरी दिन छत पर से सभी पत्ते इकट्ठें कर उन्हें किसी बहते जल में प्रवाहित कर दें। आपके पति की ज़िन्दगी में कितनी ही सुंदर सौतन क्यों ना हो इस उपाय से वह दूर हो जाएगी। सौतन से पति को दूर करने का यह अचूक उपाय है।

बिगड़े हुए पति को सुधारने के उपाय
बिगड़े हुए पति को सुधारने के उपाय, अक्सर ऐसा होता कि युवावस्था में पति अपने ऑफिस की किसी महिला को लुभाने की कोशिश करने लगता है और कई बार तो ऑफिस की महिलाओं के साथ पतियों के नाजायज़ संबंध भी देखने को मिल जाते है।

ऐसे में आपको अपने बिगड़े हुए पति को सुधारने के उपाय अपनाने अति आवश्यक है। अन्यथा जल्द ही वह महिला आपके पति को आपसे छीन लेगी और आपकी ज़िन्दगी पूरी तरह से बर्बाद कर देगी। बिगड़े हुए पति को सुधारने के दो सर्वश्रेष्ठ उपाय हम आपको बता रहे है-

बिगड़े हुए पति को सुधारने के इस उपाय के लिए आपको माहवारी (पीरियड्स) के दौरान रात्री 12 बजे उठना होगा। जब आपके पति सो रहे तो मौका पाकर उनके सिर के चोटी वाले स्थान से कुछ बाल काट लें। इसकी भनक आपके पति को बिल्कुल नहीं होनी चाहिए। अब कुछ दिनों तक इन बालों को अपने पास संभालकर रखें। कुछ दिनों पश्चात अमावस की रात को किसी सुनसान स्थान पर जाकर इन बालों को जला दें और उन्हें अपने पैरों से कुचल दें। ऐसा करते ही आपका पति फिर कभी किसी अन्य महिला के जाल में नहीं फंसेगा।
बिगड़े हुए पति को सुधारने के यह उपाय शनिवार की रात्री को प्रारंभ करना है। अपने हाथ में फूलों वाली सात लोंग लें। अब 21 बार अपने पति का नाम लें और प्रत्येक बार नाम लेने के बाद उस पर फूंक मारें। ये सब करते हुए आपको भगवान कृष्ण का स्मरण करना होगा क्योंकि उन्हें प्रेम का देवता भी माना जाता है। अगले दिन रविवार को ये लोंग जला दें। ऐसा आपको नियमित रूप से 7 सप्ताह तक करना होगा। पति को पराई स्त्री से पीछा छुड़ाने का यह टोटका बेहद ही उपयोगी माना जाता है।
पति को पराई स्त्री से पीछा छुड़ाने के टोटके
अपने पति को पराई स्त्री से पीछा छुड़ाने के टोटके, कई बार पति पराई स्त्री के प्रेम में अंधा होकर ये भूल जाता है कि वह शादीशुदा है और उसके बच्चे भी है। ऐसे में महिला को टोटकों और तंत्र-मंत्र का सहारा लेना पड़ता है। पति को पराई स्त्री से दूर कराने का यह टोटका आपके विवाहित जीवन में फिर से खुशियां भर देगा-

पति को पराई स्त्री से दूर करने का यह टोटका कृष्ण पक्ष की अष्टमी से प्रारंभ करना है। रात्री 11 बजे स्नान कर लाल वस्त्र धारण कर लें। घर के एकांत कमरे में एक लाल आसन बिछाकर दक्षिण दिशा की ओर मुख करके बैठ जाएं। अब अपने सामने दूर्गा माता का यंत्र स्थापित करें। माँ दूर्गा को लाल रंग अति प्रिय होता है। साथ में एक तांबे के लौटे में थोड़ा सा जल भी रख लें।

अब माँ दूर्गा से प्रार्थना करें- मैं अमुक (अपना नाम) साधिका अमुक(पराई स्त्री या सौतन का नाम) स्त्री से अपने पति के प्रति उच्चाटन हेतु यह साधना कर रही हूं ताकि भविष्य में वह मुझे अथवा मेरे परिवार की सुख-शांति को किसी प्रकार क्षति न पहुंचा सके। माता दुर्गा मुझे आर्शीवाद प्रदान करें। इस संकल्प के बाद लौटे से जल को जमीन पर प्रवाहित कर दें। अब नीचे दिए गए मंत्र का मूंगे की माला पर 108 बार जाप करें-

ॐ दुँ दुर्गायै अमुक उच्चाटय उच्चाटय शीघ्रं सर्व शत्रु बाधा नाशय नाशय फट।।

उपरोक्त मंत्र में अमुक के स्थान पर पराई स्त्री का नाम लेना है। सामने पराई #स्त्री का चित्र रख लें तो उत्तम रहेगा। पति को पराई स्त्री से दूर करने का यह टोटका आपको लगातार तीन दिन तक अपनाना है। तीन दिन के पश्चात माता दूर्गा के #यंत्र को घर के #मंदिर में स्थापित कर लें। मूंगे की माला और #सौतन के चित्र को #श्मशान घाट या किसी सुनसान स्थान पर गड्ढा खोदकर गाड़ दें। पति को पराई स्त्री से दूर करने का टोटका तुरंत ही अपना असर दिखाता है।

#सदगुरुदेव_परम_पूज्य_श्री_पारसमुनि_महाराज_साहेब
___________________________

💯✔ #खोया_प्यार_वापिस_पाने_का_उपाय

“प्यार”.. एक ऐसा  शब्द ..जिसे सभी प्यार करते हैं | प्यार ..एक ऐसी भावना ..जिसे सब महसूस करना चाहते हैं | ..एक ऐसी सच्चाई जिसे सब पाना चाहते हैं | व्यक्ति की झोली अगर प्यार से भरी हो तो वह बड़ी से बड़ी मुसीबतों को झेल सकता है | लेकिन, वही प्यार जब व्यक्ति से रुठ जाता है या उससे दूर चला जाता है तो मानो बहारों का मौसम भी पतझड़ नजर आने लगता है | ऐसे में उसकी जिंदगी मानो बोझ बन जाती है | वह जीवन से निराश हो जाता है | अगर, आपके साथ भी ऐसा ही कुछ घट रहा तो आप  घबराएं नहीं ! जिंदगी को बोझ न बनने दें | हम लेकर आए हैं आपके लिए अपने प्यार को वापस पाने का उपाय |

आप  वापस जिंदगी खुशहाल बनाना चाहते हैं, अपना खोया हुआ प्यार वापस पाना चाहते हैं तो आजमाएं हमारे द्वारा सुझाए गए प्यार को वापस पाने का उपाय जो निम्नलिखित हैं–

१)  धतूरे का बीज ले | इसे नारियल के साथ पीस लें | अब इसमें कपूर का पाउडर और शहद मिला लें | इस मिश्रण से प्रतिदिन तिलक करे | आपका खोया हुआ प्यार वापस मिल जाएगा और हमेशा आपके पास रहेगा |

२) गोरोचन को केले में मिलाए | तैयार मिश्रण को लगाएं अपने सिर पर | इस लेप को व्यवहार करने से लगाने वाले में आकर्षण शक्ति की बढ़ोतरी होती है | यह प्यार को वापस पाने का एक  तरीका है |

३)  अगर  पति अपनी पत्नी से विमुख हो रहा हो तो  पत्नी अपने  खोया प्यार  पाने के उपाय में  यह उपाय कर सकती हैं–पति पत्नी साथ में भोजन करें | पत्नी अपने पति से नजर बचाकर पर अपनी खाने वाली थाली से थोड़ा सा भोजन पति के खाने वाली थाली में रख दें | ऐसा करने से  पति का प्यार फिर से पत्नी में बढ़ने लगता है |

४) खोया प्यार पाने के  टोटकों में एक अन्य  टोटका है–प्रियंगु और राई ले | अब इसे अभिमंत्रित करें “ह्वी” मंत्र से | अभिमंत्रित किए हुए इन चीजों को आप अपने खोए हुए प्यार के ऊपर उसकी नजर बचाकर डाल दें | ऐसा करने से आपको अपना प्यार वापस मिल जाएगा |

५) बीज ले धतूरे का | अब इसमें प्याज और  जड़ (बिजौरे की) मिलाकर पीस लें | इस मिश्रण को अपने सर पर लगा लें | आपका खोया हुआ प्यार वशीभूत होकर आपके पास वापस आ जाएगा |

६) सफेद जड़ (आख की) कमर में बांध ले लाल रंग के धागे से | इससे जब आप अपने प्यार के पास जाएंगे तो वह आप की तरफ खिंचा चला आएगा |

७) #नागकेसर के पाउडर को शुद्ध देसी घी में मिला लें | इससे बने हुए लेप को माथे पर लगाएं | यह वशीकरण शक्ति को बढ़ाता है |

८) आपका प्यार जो कपड़ा पहनता है उस में से किसी भी एक कपड़े को ले लें | अब इसे किसी भी साफ करने वाले कर्मचारी (सुहागन हो ) को दान में दे दे | प्यार पाने के आसान टोटके में इस टोटके का परिणाम तुरंत नजर आता है | इस टोटके या उपाय को आजमाने के बाद आपका प्यार आपके नजदीक तुरंत आ जाएगा |

९) कोई भी सोमवार को दुर्गा मां के मंदिर में जाएं | उनकी पूजा करें | पूजा में विभिन्न सामग्री के साथ सिंदूर को अवश्य चढ़ाएं | इस सिंदूर को अपने पास रखें और अपने तथा अपने प्यार के मस्तक पर लगाएं | खोया प्यार पाने का यह टोटका बड़ा ही कामयाब है |

१०) आपका साथी आपसे  रूठ गया है या आप पर ध्यान नहीं दे रहा है तो आप इस टोटके को भी अपना सकते हैं जो बहुत ही प्रभावी है | खोया प्यार वापस पाने के तरीके का यह टोटका है –कोई भी अमावस्या वाले दिन पीपल के २ पत्ते पेड़ से तोड़ ले | अब काजल से एक पत्ते के ऊपर अपने प्यार का नाम लिखें | इस पत्ते को उसी पेड़ (पीपल) के पास रख दें और एक वजनी पत्थर से दबा दें,ध्यान रहे पत्ता उल्टा रहे | अब लाल सिंदूर लेकर दूसरे पत्ते पर भी अपने प्यार का नाम लिखें | इसे अपने घर ले आए | छत पर इसे उल्टा रखें तथा उसके ऊपर पत्थर रख दें | यह क्रिया  लगातार १६ दिनों तक अर्थात् अगली  पूर्णिमा आने तक करनी है |  इसके साथ ही साथ  प्रतिदिन  पीपल पर जल चढ़ाएं, अपने  प्यार को  वापस अपने पास लाने की  प्रार्थना  करें | अवश्य ही फल की प्राप्ति होगी | लेकिन, ध्यान रहे दुर्भावनावश या बदला लेने की  कामना से  इस टोटके का  प्रयोग  भूलकर भी न करें | गलत भावना से किए गए प्रयोग का परिणाम भयानक हो सकता है | यह आप की मुसीबतें बढ़ा सकता है और आप अपने साथी को भी खो सकते हैं |

११)  #ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अपने रूठे हुए प्यार को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए “कामदेव द्रीँ स: शुक्राय नमः “ इस मंत्र का प्रतिदिन शुद्ध भाव से एक माला का जाप करें |

१२) प्यार पाने के आसान #मंत्र में एक अन्य मंत्र है -”#ॐ लक्ष्मी नारायण नमः नमः” इस मंत्र का जाप हर बृहस्पति वार को करे | ध्यान रहे हर दिन में ३ माला का जाप करें | ऐसा लगातार तीन माह तक करें | जप करने के पहले लक्ष्मी नारायण की प्रतिमा या फोटो की पूजा अर्चना करें और उनके समक्ष यह जप करें ....

१३) ”ॐ वज्रकरण शिवे रुध रुध भवे ममाई अमृत कुरु कुरु स्वाहा” | खोए प्यार को वापस पाने के इस शक्तिशाली शिव मंत्र का जाप शुद्ध हो कर करें प्रतिदिन एक माला  करें | तुरंत फल पाना चाहते हैं तो इसकी संख्या बढ़ाए |

१४) थोड़ा सिंदुर, पानी और ७ पान पत्ते लें | अब नीचे दिए गए मंत्र को पत्तों पर  पढ़े लगातार ७ दिनों तक | मंत्र है- ”#ॐ #क्लीं #कृष्णाय #नम:” | अब  आने वाले  शुक्रवार को  सिंदूर में पानी मिलाकर एक पत्ते पर (पान के) अपने प्यार का  नाम लिखें | अब इसे २१ बार घड़ी के घूमने की दिशा में अपने मस्तक के ऊपर धुमाय | इसके बाद इसे घर के बाहर  दूर फेंक दें | लगातार ७ वार इस  प्रयोग को करने से आपका  खोया प्यार वापस आपके पास होगा |

#सदगुरुदेव_परम_पूज्य_श्री_पारसमुनि_महाराज_साहेब

Comments

Popular posts from this blog

योगिनी , किन्नरी, यक्षिणी साधना , कालभैरव , काली मन्त्र PARASHMUNI

वशीकरण टोटके PARASHMUNI

यक्षिणी मंत्र , मुंडी_साधना PARASHMUNI